21 नव॰ 2008

मेट्रो की मौत लीला जारी........

लगातार मेट्रो के काम में लापरवाही बरती जा रही है। इसका ताजा उदारहण गुरुवार को फिर देखने को मिला। मेट्रो के लिए मिट्टी लेकर पहुचे एक ट्रक चालक की लापरवाही के चलते फुटपाथ पर सो रहे दो लोग दफ़न हो गए । ये घटना नांगलोई इलाके में हुआ है जहा इन्द्रलोक मुंडका कारीडोर पर काम चल रहा है । पुलिस का कहना है की रात के समय यहाँ काफी अँधेरा होता है । जिस कारण मिट्टी डालने वालो को ये लोग नजर नहीं आये । गोरतलब हो की इससे पहले भी सीलमपुर इलाके में इस तरह की वारदात हो चुकी ही और हल ही में लक्ष्मी नगर इलाके में मेट्रो ने भीषण तबाही मचाई थी । लगातार हो रहे हादसों ने मेट्रो में चल रहे काम का पोल खोल दिया है। समय रहते सरकार और प्रशासन को इस पर विचार करना चाहिए ताकि भविष्य में इस लापरवाही से होने वाले घटनाओ से बचा जा सके ।

2 टिप्‍पणियां:

बेनामी ने कहा…

blog badhiya hai par gender ka khaya rak jaise metro ki kaam chal rahi ki nahi ka ayega same mistake har article mein hai edit karke phir se daal aur 1 do jagah spelling ka bhi jaise haal hi mein ko likha hai hal hi mein hal se to khet jutai hoti hai bhai

संगीता पुरी ने कहा…

सिर्फ काम करने में ही बहादुरी नहीं होती.....काम को ढंग से किया जाना चाहिए.....यह क्‍या कि आप काम कर रहे हों और उससे किसी की मौत भी हो जाए .....ऐसे लापरवाह लोगों को नौकरी मिलती कैसे है ?