07/05/2013

आप इसे नए युग का ताबीज कह सकते हैं.


आज कुछ ख़ास लाया हु मै आप सबके लिए ,पूर्ण विश्वास है कि आप् में से बहुतों को इस अद्भुत चीज़ के बारे में पता नहीं होगा ....तो चलिए पहले कुछ पूछता हूं आपसे फिर मै बताऊंगा की आखिर ये है क्या .
 
 
1.      क्या आपने कभी स्पिरिचुअल  pendant का नाम सुना है ?

2.      ताबीज तो पहने हुए जरुर देखा होगा ,पर क्या कभी किसी के गर्दन में हनुमान चालीसा पहने हुए देखा है ?

     3.     कोई कैसे एक छोटे से लॉकेट में पुरे हनुमान चालीसा लिख सकता है ?

4.      जरा सोचिये आपको तब कैसा महशुस जब आप अपने गर्दन में पहने हुए लॉकेट में हनुमान जी की छवी को देखते हुए हनुमान चालीसा बड़े आराम से पढ़ पाएंगे ?
 



ताबीज का नाम तो आपने जरुर सुना होगा . पर क्या कभी किसी को अपने  गले में हनुमान चालीसा पहने हुए देखा है ? श्याद अधिकांश जवाब नहीं में होगा ?

चलिए हम आपको बताते हैं की कैसे आप हनुमान जी के छवि के साथ हनुमान चालीसा अपने गले में पहन सकते हैं , गिनीज बुक और लिम्का बुक ऑफ़  वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज़ करवा चुके ''दीज्यो'' नानो टेक्नोलॉजी के प्रयोग से विश्व का पहला ऐसा धार्मिक लाकेट  का आविष्कार किया है जो वाकई में अद्भुत है . कोई कैसे इतने छोटे से लोकेट में हनुमान चालीसा पढ़ सकता है ,जब तक आँखों से ना देख लो विस्वास नहीं होता .

मंत्र में अद्भुत और अपार शक्ति होती है सदियों से हमने माना है और सदियों तक मानते रहेंगे ,यही सोच को दीज्यो ने आधुनिकता के साथ जोड़ा है. लॉकेट पहनना आधुनिकता में शुमार है और इसे बहुत ही खुबशुरत तरीके से दीज्यो ने धार्मिकता के साथ जोड़ा है.

युवाओ को ध्यान में रखते हुए भी  बहुत कुछ डीजाइन  किया गया है जिससे फैशन पे कोई असर नहीं पड़ता और आध्यात्मिकता से भी जुड़ाव बना रहता है .

 
दरअसल दिखने में दीज्यो अध्यात्मिक पेंडेंट एक आम पेंडेंट की तरह ही है पर जो इसे खास बनता है वो है इस पेंडेंट का एक छोटा सा हिस्सा ,जैसे ही आप इसे अपने आँखों के करीब लाते है खासियत समझ में आता है .मानलीजिये आपके हाथ में हनुमान चालीसा पेंडेंट है ,अब आप इसे अपने आँखों के करीब लाइए फिर बड़े आराम से आप हनुमान जी का दर्शन करते हुए हनुमान चालीसा पढ़ सकते है . 

 
तो यदि आप अपने आराध्य देव को हमेशा अपने साथ रखना चाहते हैं और उनको ध्यान करते हुए मंत्र जाप भी करना चाहते हैं  तो आपको दीज्यो पेंडेंट खरीदना पड़ेगा फिर चाहे हनुमान चालीसा हो या साईं मंत्र  आप हमेसा अपने पास पवित्र ह्रदय के करीब रख सकते है .
 
 
 
लाकेट जिसे आप अपने गले में पहन सकते हैं 
अनेक तस्वीर में से एक तश्वीर आप के लिए .
मंत्र जो हु-बहु लाकेट में समाहित है 
 

 

 
 




एक टिप्पणी भेजें