25 जून 2014

डर्टी पॉलिटिक्स

बॉलीवुड में इससे पहले भी कई फिल्म पोलिटिकल स्कैंडल पर बन चुकी है , लेकिन डर्टी पॉलिटिक्स रिलीज होने से पहले हीं पोस्टर विवादों में घिर चुकी है . फिल्म की हिरोइन मलिक्का शेहरावत और निर्देशक केसी.बोकाडिया पर तिरंगे के आपमान का आरोप लगा है.  
कहानी :
यह फिल्म राजस्थान के बहुचर्चित कांड भंवरी देवी के रियल लाइफ पर आधारित है, भंवरी देवी अपने हाई प्रोफाइल पोलिटिकल कनेक्सन से चर्चा में आइ थी और उनकी हत्या २०१२ में हो गयी थी, पूरी फिल्म भंवरी देवी के किरदार के इर्द –गिर्द नज़र आएगी . फिल्म की झलक राजनेताओ के काले करतूत का सच बयां करती है और किस तरह पॉलिटिक्स में पॉवर और पैसा का डर्टी गेम चलता है , कैसे सबूत को मिटाने के लिए जान तक ले लिया जाता है . और कैसे ऊंचाई पर पहुँचने के लिए जिस्म का इस्तेमाल किया जाता है,  गाली गलौज और मलिक्का का  अपने से दोगुने उम्र के सह कलाकार ओम पूरी के साथ हॉट बेड सीन फिल्म को बोल्ड बनाता  है . अब देखना यह है  फिल्म के अंत को निर्देशक के.सी. बोकाडिया किस मोड पे लाकर छोड़ते है यक़ीनन फिल्म का आखरी हिस्सा बेहद दिलचस्प होगा . 
अभिनय  :
मलिक्का अपने चाहने वालों के उम्मीद पर खड़ा उतरेंगी ,क्योंकि फिल्म में उन्होंने वो सब कुछ किया है जिसके लिए उनका फैन बेसब्री से इंतज़ार करता है .रही बात फिल्म के बांकी कलाकार का तो फिल्म में अनुपम खेर ,नसीरुद्दीन शाह , ओम पूरी , जैकी श्रॉफ और आशुतोष राणा शरीखे मंझे हुए कलाकार की मौजूदगी इस फिल्म को शसक्त बनाता है .लेकिन पहले हप्ते टिकिट काउंटर तक दर्शकों को लाने का जिम्मा मलिक्का शेहरावत को जायेगा .

गीत–संगीत

फिल्म में संगीत दिया है आदेश श्रीवास्तव और संजीव दर्शन ने , फिल्म में एक आइटम सौंग ‘’ मेरे घाघरे के लिए घमासान मची है ‘’ दर्शकों को थिरकने पर मजबूर करेगा . बांकी के गाने रोमांटिक हैं जिसे ठीक-ठाक कहा जा सकता है.  
एक टिप्पणी भेजें